EntertainmentIndia

Leo OTT Release Date: थलपति विजय की ‘लियो’ मूवी ओटीटी पर कब होगी रिलीज? जानिए डेट

Leo OTT Release Date: थलापती विजय की फिल्म ‘लियो’ ने सिनेमाघरों में जबरदस्त कमाई की है। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी रिलीज होने जा रही है, जिससे दर्शक इसे अपने घरों में भी देख पाएंगे।

Leo OTT Release

“लियो” एक ऐसी फिल्म है, जिसका लोकेश कनकराज ने निर्देशन किया है, और जिसका बेसब्री से इंतजार किया जा रहा था। यह फिल्म 19 अक्टूबर को सिनेमाघरों में आई थी, और दर्शकों को बहुत पसंद आई थी। फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाया था। अब यह फिल्म ओटीटी प्लेटफॉर्म पर भी आने वाली है, जिससे फैंस को बहुत खुशी हो रही है। सभी यह जानना चाहते हैं कि यह फिल्म कौन से ओटीटी प्लेटफॉर्म पर और कब (Leo OTT Release Date) आएगी।

तो आइए जानते हैं कब और कहां रिलीज होगी थलपति विजय की ‘लियो’…

Leo Movie Information

Leo Movie Highlights

Leo Box Office Collection

लियो नामक फिल्म 19 अक्टूबर 2023 को सिनेमाघरों में आई थी। इस फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर बहुत अच्छी कमाई की है। पहले हफ्ते में इस फिल्म ने 264 करोड़, दूसरे हफ्ते में 53.35 करोड़ और अब तक कुल 584 करोड़ की कमाई की है। इस फिल्म की लोकप्रियता अभी भी बरकरार है और जल्द ही यह फिल्म 600 करोड़ का आंकड़ा पार कर सकती है।

Leo Movie Trailer

‘Leo’ OTT Release Date

‘लियो’ भारत में शुक्रवार, 24 नवंबर को नेटफ्लिक्स पर और 28 नवंबर को वैश्विक स्तर पर तमिल, तेलुगु, मलयालम, कन्नड़ और हिंदी में रिलीज होगी।

0 0 votes
Article Rating
Subscribe
Notify of
guest
0 Comments
Inline Feedbacks
View all comments
Back to top button